Kishangarh News Today: ट्रॉली और ट्रैक्टर चोरी मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Kishangarh News: 5 August 2024, किशनगढ़ में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने एक ट्रॉली और ट्रैक्टर चुराकर ले गए थे, जिसके बाद पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने किशनगढ़ के एक गांव में एक ट्रॉली और ट्रैक्टर चुराया था, जिसकी कीमत लाखों रुपये थी। पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

पुलिस ने आरोपियों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज और गवाहों के बयान लिए। जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि आरोपी एक ही गांव के रहने वाले हैं और पहले भी चोरी की वारदातों में शामिल रह चुके हैं।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम बनाई, जिसने आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से चोरी किया गया ट्रॉली और ट्रैक्टर भी बरामद किया गया है।

पुलिस के इस कार्रवाई से किशनगढ़ के लोगों में राहत है, जो चोरी की वारदातों से परेशान थे। पुलिस ने कहा कि वे चोरी की वारदातों को रोकने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

पुलिस की इस कार्रवाई से चोरी की वारदातों में कमी आएगी और लोगों में सुरक्षा की भावना बढ़ेगी। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे अपने घरों और दुकानों की सुरक्षा का ध्यान रखें और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना पुलिस को दें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment